Top News

Saharanpur: प्रेमिका के स्वजन ने युवक को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट को पहुंचाई चोट, 15 दिन बाद रिपोर्ट दर्ज


सहारनपुर
। मंडी कोतवाली क्षेत्र की सलमान कालोनी खाताखेडी के रहने वाले एक युवक को उसकी प्रेमिका के परिजनों ने बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा। आरोप हैं कि उसे कमरे में बंद करके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई गई। हैरत की बात यह हैं कि पुलिस को उसी दिन तहरीर दे दी गई थी, लेकिन पुलिस ने उस समय मुकदमा दर्ज नहीं किया। करीब 15 दिन बाद शनिवार की रात मुकदमा दर्ज किया हैं। जिसमें युवती के भाई, माता, पिता समेत छह लोगो को मुलजिम बनाया गया हैं।

युवती से चल रहा था प्रेम संबंध

सलमान कालोनी खाताखेडी निवासी आसिफ पुत्र मुस्तकीम ने बताया कि करीब एक साल पहले उसका जन्मदिन था। उसके जन्मदिन पर शिफा कालोनी निवासी एक युवती भी आई थी। जन्मदिन के बाद से ही वो युवती  युवक से फोन पर बातचीत करने लगी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। आसिफ का कहना हैं कि यह बात युवती के परिजनों को पता चल गई।

दुकान पर कर रहा था काम

आरोप है कि 15 सितंबर की रात आसिफ अपनी वेल्डिंग की दुकान पर काम कर रहा था। रात के करीब एक बजे रहे थे। उसी समय दो युवक बाइक पर आए और आसिफ को जबरन उठाकर बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद वह अपने ले गए। आसिफ का आरोप हैं कि छह लोगों ने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करके सभी कपड़े उतार दिए और बुरी तरह से पीटा।

मंडी थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही थी। मामला जांच में सही पाया गया हैं, इसलिए अब इमरान, इमराना, महराब, सादाब, सलीम, मुतजलिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हैं। 

Previous Post Next Post