Top News

IND vs ENG: वर्ल्ड कप में नहीं चल रहा श्रेयस अय्यर का बल्ला, क्या अब ईशान किशन को मिलेगा मौका?

 


वर्ल्ड कप में श्रेयस अय्यर का खराब फॉर्म बदस्तूर जारी है. अब इंग्लैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने निराश किया. श्रेयस अय्यर ने 16 गेंदों पर 4 रन बनाए. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने श्रेयस अय्यर को आउट किया. लेकिन क्या भारतीय टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर के लगातार खराब फॉर्म के बाद ईशान किशन किशन को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने पर विचार करेगी? दरअसल, ईशान किशन ने वनडे फॉर्मेट में खासा प्रभावित किया है. इस फॉर्मेट में ईशान किशन के आंकड़े काबिलेतारीफ हैं.

इस वर्ल्ड कप में कैसा रहा है श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रेयस अय्यर बिना कोई रन बनाए चलते बने. अफगानिस्तान के खिलाफ श्रेयस अय्यर 23 गेंदों पर 25 रन बनाकर नाबाद लौटे. हालांकि, पाकिस्तान के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने पचास रनों का आंकड़ा पार किया. इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर 62 गेंदों पर 53 रन बनाकर नाबाद रहे. बांग्लादेश के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने 25 गेंदों पर 19 रनों की पारी खेली. जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 गेंदों पर 33 रन बनाए. वहीं, अब इंग्लैंड के खिलाफ 4 रन बनाकर आउट हो गए.

श्रेयस अय्यर और ईशान किशन... क्या कहते हैं दोनों के आंकड़े?

ईशान किशन ने भारत के लिए 27 वनडे मुकाबले खेले हैं. इस फॉर्मेट में ईशान किशन ने 933 रन बनाए हैं. वनडे में ईशान किशन की एवरेज 42.41 जबकि स्ट्राइक रेट 102.19 की रही है. इसके अलावा ईशान किशन ने 1 शतक के अलावा 1 दोहरा शतक लगाया है. साथ ही 7 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. वहीं, श्रेयस अय्यर ने 53 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. जिसमें उन्होंने 1935 रन बनाए हैं. वनडे फॉर्मेट में श्रेयस अय्यर ने 3 शतक जड़े हैं. जबकि वनडे करियर में श्रेयस अय्यर ने 15 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया है. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भारतीय टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर की जगह ईशान किशन पर दांव खेलती है या फिर आगामी मैचों में श्रेयस अय्यर को मौके मिलते रहेंगे?

Previous Post Next Post