Top News

हरदोई में शिवलिंग पकड़कर आरोपी ने खाई दारू ना पीने की कसम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में अजब-गजब कारनामा देखने को मिला है. यहां के पंचदेवरा थाना अंतर्गत एक मंदिर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आरोपी व्यक्ति शिवलिंग (Shivling) पकड़कर कसम खाता हुआ नजर आ रहा है. इसमें वह कह रहा है कि वह दोबारा गलत काम नहीं करेगा. 

शराबी व्यक्ति ने शिवलिंग को पकड़ रखा है और कह रहा है, ''मैं कभी शराब नहीं पीउंगा, कभी गलत काम नहीं करूंगा.'' इसे हरदोई पुलिस का नया प्रयोग बताया जा रहा है जिसमें आरोपी से कसम खिलवाई जा रही है. 

खुद ही थाने पहुंच गया आरोपी

पंचदेवरा थाना क्षेत्र के कुरारी स्थित बीबी सिंह मेमोरियल बाल विद्यालय में 4 अक्टूबर को स्थानीय निवासी धर्मपाल सिंह आया था. उस पर आरोप है कि वह शराब के नशे में था. वह बच्चों के सामने अभद्र बातें कर रहा था. इस बात का विरोध जब वहां के अध्यापक बसंतलाल ने किया तो धर्मपाल ने उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसके बाद स्कूल प्रशासन मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा. शिकायत के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला, आरोपी खुद ही थाने पहुंच गया. 

पुलिस ने कहा- हमने नहीं खिलवाई कसम

पीड़ित बसंतलाल ने बताया कि जब आरोपी थाना आया तो थाना अध्यक्ष विद्यासागर पाल ने उससे कहा कि वह मंदिर में शिवलिंग पकड़कर कसम खाए कि दोबारा शराब नहीं पिएगा और न ही ऐसी हरकत करेगा. आरोपी ने शिवलिंग पकड़कर कसम खाई जिसके बाद दोनों पक्षों का समझौता हो गया. एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों द्वारा आपस में समझौता कर लिया गया है. जहां तक ये बात है कि पुलिस द्वारा शिवलिंग पर कसम खिलाई गई है. इस संबंध में अभी तक सबूत नहीं मिला है.

Previous Post Next Post