Top News

दशहरा और मंगलवार के दिन का शुभ संयोग, इन उपायों से बरसेगी हनुमानजी की कृपा

 


इस वर्ष मंगलवार के दिन और दशहरा का शुभ योग बना है. ऐसे में इस शुभ दिन पर यदि आप हनुमान जी से संबंधित उपायों को करेंगे तो आपकी समस्या का जरूर समाधान होगा. इस बार दशहरा के दिन मंगलवार के दिन अपनी समस्या के अनुसार इन उपायों को जरूर करें.


मनोकामना पूर्ति के लिए: मंगलवार को दशहरा के दिन हनुमान मंदिर जाकर भगवान को सिंदूर और चमेली का तेल चढ़ाएं. इससे आपकी हर मनोकामना पूरी होगी.


पितृदोष दूर करने के लिए: आप के दिन पारद हनुमान जी की प्रतिमा घर लाएं और इसके बाद प्रतिदिन इसकी पूजा करें. पारद हनुमान जी की प्रतिमा की पूजा करने से पितृदोष दूर हो जाता है.


मंगलवार के दिन हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएं. इसके बाद पान और सुपारी चढ़ाकर घी का दीपक जलाएं. इससे भी भगवान की कृपा मिलती है और जीवन में समस्त संकट दूर हो जाते हैं.


मंगलवार के दिन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान चालीसा और राम रक्षा स्त्रोत का पाठ करें. इससे हनुमान जी के साथ ही भगवान राम की भी कृपा मिलेगी.


वास्तु दोष दूर करने के लिए: घर पर वास्तु दोष होने से किसी काम में सफलता नहीं मिलती है. ऐसे में मंगलवार के दिन आप पारद निर्मित हनुमान जी की प्रतिमा स्थापित कर पूजा करें. इससे वास्तु दोष दूर होता है और हर काम में सफलता मिलती है.


Previous Post Next Post