Top News

सपा से मोहभंग, बसपा से निष्कासित, इमरान थामेंगे Congress का दामन; राहुल गांधी की तारीफों में पढ़े थे कसीदे


सहारनपुर
। बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित होने के बाद पूर्व विधायक इमरान मसूद के नए राजनीतिक ठिकाने की तलाश पूरी हो गई है। इमरान सात अक्टूबर को दिल्ली स्थित आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। इसकी पुष्टि खुद इमरान ने की है।

विधानसभा चुनाव से पहले इमरान कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और दिल्ली प्रदेश प्रभारी का पद छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे। सपा ने उन्हें या उनके किसी साथी को टिकट नहीं दिया था। जिस कारण जल्द ही इमरान का सपा से मोहभंग हो गया और वह बसपा में चले गए।

बसपा ने बनाया था पश्चिमी यूपी का कोआर्डिनेटर

बसपा ने उन्हें पूरा सम्मान दिया और पश्चिमी उत्तर प्रदेश कोआर्डिनेटर तक बनाया। जब इमरान ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को देश का असली हीरो बताया तो बसपा ने इमरान को पार्टी से निष्कासित कर दिया था। इसके बाद अपने नए ठिकाने की तलाश के लिए इमरान ने आठ सितंबर को अपने समर्थकों की सभा बुलाई थी। इसमें समर्थकों ने इमरान पर ही निर्णय छोड़ दिया था।

एक बार फिर कांग्रेस में होंगे शामिल

मगर इस बात की अटकलें पहले ही लगाई जा रही थीं कि इमरान एक बार फिर कांग्रेस में शामिल होंगे। बुधवार को इमरान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सात अक्टूबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के दिल्ली कार्यालय पर उनकी समर्थकों के साथ ज्वाइनिंग है। इस दौरान कांग्रेस के कौन-कौन नेतागण मौजूद रहेंगे। इसके जवाब में इमरान ने कहा कि यह कांग्रेस हाईकमान का निर्णय है।

Previous Post Next Post