Top News

'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन के जटाधारी अंदाज ने बढ़ाया एक्साइटमेंट, बिग बी बोले- इस चैलेंज को मुझ तक पहुंचाने...

 


नई दिल्ली: 
सिनेमा के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने  81वें जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2890 एडी' में उनके फर्स्ट लुक का पोस्टर जारी किया है. आपको बता दें कि आने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का बहुत ही अलग नया और अनोखा अंदाज़ देखने को मिलेगा. अमिताभ बच्चन के इस नए लुक को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है और वो फिल्म की कहानी का अंदाजा भी लगाने लगे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और कमल हासन जैसे बेहतरीन कलाकारों के साथ दिखेंगे.

बिग बी ने इस फिल्म के लिए अपने कैरेक्टर का फर्स्ट लुक जारी होने पर फिल्म के मेकर्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि इस फिल्म में उनका रोल काफी चैलेंजिंग लग रहा है. कल्कि के पहले लुक में अमिताभ माथे पर पट्टी बांधे एक योद्धा के रूप में दिख रहे हैं. लोगों को अमिताभ का ये रूप वाकई हैरत में डाल रहा है वहीं खुद अमिताभ का कहना है कि ऐसा रोल करना वाकई उनके लिए चैलेंजिंग है. 

अपने नए लुक को लेकर बिग बी ने कही ये बात 

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'वैजयंती मूवीज को मेरा धन्यवाद और धन्यवाद इस चैलेंज को मुझ तक पहुंचाने के लिए. इसके अलावा 11 के लिए भी ग्रीटिंग, चरण स्पर्श'. आपको बता दें कि बड़े बड़े सितारों से सजी कल्कि 2898 सुपरनैचुरल बैकग्राउंड पर बनी फिल्म है और इसमें यूएफओ और अलग यूनिवर्स की कल्पना की गई है. फिल्म की शूटिंग हो रही है और कहा जा रहा है कि 2024 के पहले 6, महीने के अंदर इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. 

'कल्कि 2898 एडी' में ऐसा है अमिताभ बच्चन का लुक

फिल्म के में अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक की बात करें तो ये बेहद इंटरेस्टिंग और एक्साइटमेंट बढ़ा देने वाला है. फिल्म के पोस्टर में अमिताभ बच्चन को एक बड़ी सी शॉल में लिपटे हुए देखा जा सकता है.  इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन की दाढ़ी और जटा इतनी लंबी है कि सिर्फ उनकी आंखें ही नजर आ रही हैं. उन्हें हाथ में एक बड़ी छड़ी ले जाते हुए भी देखा जा सकता है.

दीपिका प्रभास पहली बार आएंगे साथ नज़र 

कल्कि 2898 - AD को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे है जिन्हें साल 2018 में नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म महानती के डायरेक्शन के लिए भी जाना जाता है. इस फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और प्रभास साथ नजर आएंगी जबकि दीपिका और अमिताभ बच्चन इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म पीकू में काम कर चुके हैं. 

Previous Post Next Post