Top News

भीलवाड़ा में महिला से गैंगरेप, हैवानियत ऐसी की शरीर नोचा, फिर कपड़े लेकर हुए फरार



Rajasthan: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के गंगापुर थाना क्षेत्र में हैवानियत की हदें पार करने की एक घटना सामने आई है जिसमें खाना खाने के बाद टहलने निकली एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। इतना ही नही बल्कि उसका शरीर नोचने के साथ-साथ आरोपी उसके कपड़े तक ले गए। निर्वस्त्र महिला सड़क पर जाकर लोगों से मदद मांगने लगी तो लोगों ने उसे पागल समझा। एक व्यक्ति ने तरस खाकर उसकी आपबीती सुनी और फिर पुलिस को सूचना दी।

गंगापुर कस्बे में हुई इस घटना के विरोध में शनिवार देर रात को बड़ी संख्या में लोग गंगापुर के पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के बाहर इकट्ठा होकर न्याय की मांग करने लगे।

मौके पर मिली टूटी हुई चूड़ियां

एफ एस एल टीम ने घटनास्थल से सबूत एकत्र किए हैं। टीम को मौके पर महिला की टूटी हुई चूड़ियां भी मिली है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपहरणकर्ता नशे में थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले अपनी जीप के सीट कवर से पीड़िता का शरीर ढका और उसे थाने लेकर गए। उसके बाद महिला सिपाही के कपड़े मंगवा कर उसे पहनाये गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए भीलवाड़ा से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिनके पास अभी भीलवाड़ा एसपी का चार्ज है विमल सिंह नेहरा भी गंगापुर पहुंचे थे । घटनास्थल से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री भी मिली, जिसे जप्त कर लिया गया है।पहले अपहरण फिर गैंगरेप

गंगापुर बस्बे में बीती रात को एक महिला घर से खाना खाने के बाद घूमने के लिए निकली। इसी दौरान तीन युवकों ने उसका जीप में डालकर अपहरण कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। तीनों आरोपीयो ने महिला को निर्वस्त्र कर छोड़ दिया। ग्रामीणों की नजर पड़ने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को कपड़े पहनाकर मेडिकल के लिए चिकित्सालय लाए।



Previous Post Next Post