Top News

Nana Patekar ने 500 करोड़ कमाने वाली 'गदर 2' और 'जवान' पर साधा निशाना? कहा- 'देखी पर झेला नहीं गया'


ENTERTAINMENT DESK:
सनी देओल की गदर 2 और शाह रुख खान की जवान थिएटर्स में छाई हुई है। फिल्म का एक्शन दर्शकों बेहद पसंद आ रहा है। दोनों ही फिल्में दुनियाभर में 500 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इस बीच अब नाना पाटेकर ने हालिया रिलीज फिल्मों पर अपनी राय दी है।

द वैक्सीन वॉर का 12 सितंबर को ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस इवेंट पर फिल्म के एक्टर नाना पाटेकर भी मौजूद रहे। उन्होंने मीडिया से बातचीत की और बॉलीवुड से लेकर ओटीटी के बढ़ते चलन तक, कई चीजों पर अपनी राय दी। उन्होंने हालिया रिलीज फिल्म के बिजनेस पर भी निशाना साधा। 

किस फिल्म पर साधा निशाना

नाना पाटेकर ने कहा कि ओटीटी ने हर तरह कि फिल्मों को मंच दिया है। अब अलग- अलग तरह की फिल्मों के बीच की रेखा नहीं रह गई है। ईटाइम्स की खबर के अनुसार, नाना पाटेकर ने बिना किसी फिल्म का नाम लिए ये भी बताया कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म देखी जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। हालांकि, वो इस फिल्म को देखने के लिए बैठ तो गए, लेकिन उनसे झेला नहीं गया।

गदर 2 में नाना पाटेकर ने दिया वाइस ओवर

गदर 2 से नाना पाटेकर का खास रिश्ता है। वो फिल्म में नजर तो नहीं आए, लेकिन उन्होंने अपनी आवाज दी है। नाना पाटेकर ने गदर 2 के लिए वाइस ओवर किया है। फिल्म की शुरुआत में उनकी आवाज सुनाई देती है। ये काम ओम पुरी ने साल 2000 में आई गदर: एक प्रेम कथा के लिए किया था। 

लोगों पर थोपने लगे हैं अपनी फिल्में

नाना पाटेकर के अनुसार अब ऐसी फिल्में बन रही है, जिन्हें देखने के लिए लोगों को मजबूर किया जा रहा है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि अगर वो अपने बेटे को एक्टर बना दे और दर्शकों पर उसे थोप दे, भले ही उसे एक्टिंग ना आती हो। 5 से 10 फिल्में करने के बाद लोग उसकी कमियों को नजरअंदाज करने लगेंगे और उसे एक्सेप्ट करना सीख जाएंगे। आजकल फिल्मों के साथ बिल्कुल यही हो रहा है।

अच्छी और बुरी फिल्म का अंतर

उन्होंने आगे कहा कि जब द वैक्सीन वॉर जैसी फिल्में आती है तो लोगों को समझ आता है कि वो जो फिल्में देख रहे उनमें और इस फिल्म में फर्क है। ये एक अच्छी और बुरी फिल्म के बीच का अंतर होता है। हालांकि, नाना पाटेकर ने अपने बयान में किसी फिल्म का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी बातों को गदर 2 और जवान से जोड़ देखा जा रहा है, क्योंकि ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही हैं।

Previous Post Next Post