Top News

Kriti Sanon Meet CM Dhami: सीएम धामी से अभिनेत्री कृति सेनन ने की मुलाकात, दून में हो रही 'दो पत्ती' की शूटिंग


देहरादून
। Kriti Sanon Meet CM Dhami: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) से नेटफ्लिक्स फिल्म्स (Netflix Films) की फिल्म ‘दो पत्ती’ (Film Do Patti) की अभिनेत्री कृति सेनन (Actress Kriti Sanon) ने पूरी टीम के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड (Uttarakhand) के शूटिंग लोकेशन की तारीफ की। कृति सेनन उत्तराखंड में हो रहे इस शूट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म की निर्माता कनिका ढिल्लन ने बताया कि पहले “दो पत्ती” का शूट हिमाचल में होने वाला था और लेकिन बाद में Netflix की टीम ने उत्तराखंड आने का मन बनाया।

ढिल्लन ने कहा, उत्तराखंड में और भी ऐसे खूबसूरत शूटिंग लोकेशंस हैं जिनको वो अपनी आने वाली फिल्मों में सम्मिलित करेंगी। उनकी रेकी टीम ने देहरादून के आसपास और भी शूटिंग लोकेशंस को देखा। यह शूटिंग राज्य के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग एक माह तक चलेगी। कनिका और कृति सेनन दोनों ही इस फिल्म में को-प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म दो पत्ती उत्तर भारत की पर्वत श्रृखंलाओं पर आधारित मनोरम रहस्य थ्रिलर 

कनिका ढिल्लन व कृति सेनन ने बताया कि उत्तराखंड में शूटिंग के लिए 20 दिन में फिल्म प्रोडक्शन टीम को तैयार किया गया। यह सब उत्तराखंड में फिल्म के अनुरूप बनाए गए वातारण से संभव हो पाया है। दो पत्ती फिल्म उत्तर भारत की पर्वत श्रृखंलाओं पर आधारित मनोरम रहस्य थ्रिलर है। 

Previous Post Next Post