Top News

रिलीज होते ही शाहरुख खान की 'Jawan' को लगेगा बड़ा झटका! यहां बंद रहेंगे थिएटर तो कमाई पर पड़ेगा असर


 

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है. ट्रेलर रिलीज ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है और लोग अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि 'जवान' शाहरुख खान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी. वहीं अब फिल्म के लिए बुरी खबर है.

फिल्म की रिलीज के अगले दिन से ही जी20 समिट के चलते देश की राजधानी दिल्ली में 3 दिनों (8-10 सितंबर) के लिए कई तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं. इस दौरान सरकारी और प्राइवेट दफ्तर बंद रहेंगे. हालांकि जरूरी सेवा चालू रहेंगी. ऐसे में कुछ सिनेमाघर भी बंद रहेंगे और कहा जा रहा है कि इससे 'जवान' की कमाई पर काफी असर पड़ सकता है.

बंद रहेंगे ये सिनेमाघर

पीवीआर-आईएनओएक्स लिमिटेड के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर संजीव कुमार बिजली ने पीटीआई-भाषा को बताया कि जी20 समिट की वजह से लगाए गए प्रतिबंधों के चलते मध्य दिल्ली के चार पीवीआर थिएटर, पीवीआर प्लाजा, रिवोली, ओडियन और ईसीएक्स चाणक्यपुरी बंद रहेंगे. हालांकि उनका कहना है कि इससे फिल्म पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा क्योंकि से सभी लगभग 2,000 सीटों वाले सिंगल स्क्रीन थिएटर हैं.

पहले दिन इतना कमाएगी 'जवान'

गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की एडवांस बुकिंग चल रही है और फिल्म इसमें अच्छा कलेक्शन कर रही है. 'जवान' ने तीन दिनों में 7 लाख से ज्यादा टिकट बेचकर कुल 21.14 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. कोईमोई की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि 'जवान' पहले दिन 70 करोड़ का कलेक्शन करेगी. फिल्म इसके साथ ही 'पठान' और 'गदर 2' का रिकॉर्ड तोड़ देगी. बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' हिंदी, तमिल और तेलुगू तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Previous Post Next Post