Top News

'आप इस बार भी खामोश हैं', रमेश बिधूड़ी के बयान पर दानिश अली ने पीएम मोदी को लिखी तीन पन्नों की चिट्ठी - Danish Ali ki Chitthi


नई दिल्ली।
बसपा सांसद दानिश अली (Danish Ali) ने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी (Ramesh Bidhuri) द्वारा टिप्पणी करने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) को पत्र लिखा है।

दानिश अली ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

बसपा सांसद दानिश अली (Danish Ali) ने शुक्रवार को पीएम को पत्र लिखकर भाजपा सांसद को उचित सजा देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लिखे पत्र में अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

लोकतंत्र के सार पर हमलाः दानिश अली

दानिश अली ने प्रधानमंत्री को लिखे चिट्ठी में कहा कि संसद के विशेष सत्र को दौरान हुई हालिया घटना सिर्फ एक व्यक्ति के ऊपर हमला नहीं है, बल्कि लोकतंत्र के सार पर हमला है।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि जैसा कि आपको पता है, 21 सितंबर, 2023 के बाद से स्थिति काफी खराब बन गई है, जिससे हमारे सम्मानित सदन की संसदीय मर्यादा और लोकतांत्रिक कामकाज पर असर पड़ा।

दानिश अली ने बिधूड़ी के खिलाफ सजा की मांग की

दानिश अली ने पीएम मोदी से इस मामले को गंभीरता से लेने का अनुरोध करते हुए कहा, मुझे विश्वास है कि आप इस बात को गंभीरता से लेंगे कि सांसद रमेश बिधूड़ी ने असंसदीय और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया। उन्होंने रमेश बिधूड़ी के खिलाफ उचित कदम उठाने की मांग की।

क्यों शुरू हुआ विवाद?

बता दें कि संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली पर अमर्यादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया है।

Previous Post Next Post