Top News

जम्मू-कश्मीर के उरी-हथलंगा में एक आतंकी ढेर, सेना और पुलिस के जवानों का तलाशी अभियान जारी


NEW DELHI: जम्मू-कश्मीर के बारामूला के उरी में आतंकवादियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. सेना और पुलिस के जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया हुआ है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बताया कि सेना और पुलिस के जवानों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है. 

इससे पहले कश्मीर साउथ जोन पुलिस की ओर से बताया गया था कि उरी के हथलंगा इलाके में सेना और पुलिस के जवानों के संयुक्त अभियान के तहत आतंकवादियों से मुठभेड़ हो रही है. इसमें जवानों ने आतंकवादियों को घेर लिया था जिसमें से एक आतंकी मारा गया है.

इसके अलावा, अनंतनाग के कोकरनाग में भी आतंकवादियों के खिलाफ जवानों ने कमान संभाल रखी है. सुरक्षाबलों का ऑपरेशन चौथे दिन भी जारी है. आतंकवादियों की हरकत पर आसमान से भी नजर रखी जा रही है. अनंतनाग का पहाड़ी इलाकों के जंगलों में छिपे आतंकवादियों को ढूंढ़ने के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन कैमरे की मदद ली जा रही है. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि घाटी से एक-एक आतंकवादी का सफाया किया जाएगा. 

आतंकवादी पहाड़ी से कर रहे गोलीबारी

पुलिस के मुताबिक, अनंतनाग के पहाड़ी इलाके में छिपे आतंकवादी ऊंचाई से गोलीबारी कर रहे हैं. इस मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल, एक मेजर, जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीएसपी और एक जवान शहीद हो गए. इसके बाद पैरा कमांडो भी बुलाए गए. आतंकियों के ऊंचाई पर होने की वजह से इनके सही ठिकाने का पता नहीं लगाया जा पा रहा है और ये लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं. आतंकियों के ऊंचाई पर होने की वजह से अभियान के दौरान सेना और पुलिस के अफसरों को वे टारगेट करने में सफल रहे और उनकी शहादत हुई.

Previous Post Next Post