Top News

चीन: टीचर ने रूलर से मारकर 9 साल की बच्ची का सिर फाड़ा - CRIME NEWS

भारत के पड़ोसी देश चीन से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक स्कूल की टीचर ने एक बच्ची की शरारतों से परेशान होकर उसे इतनी भयंकर सजा दे डाली है, जिसके बारे में सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. चीन के हुनान प्रांत में जब बच्ची स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी, तभी किसी बात से गुस्सा होकर टीचर ने उसके सिर पर मेटल रूलर उठाकर दे मारा. मेटल रूलर लगने की वजह से बच्ची का सिर फट गया, जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

यह मामला हुनान के बोकाई मीक्सिहु प्राइमरी स्कूल का है, जहां काम करने वाली एक टीचर सोंग माउमिंग ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है. इस टीचर ने बच्ची को मेटल रूलर से इतनी जोर से मारा कि उसके सिर में 5 सेंटीमीटर का गहरा घाव बन गया और सिर फट गया. इस हमले के बाद टीचर खुद उसे स्कूल के ही एक डॉक्टर के पास ले गई, जिसने कहा कि बस मामूली सी चोट है और सिर्फ टांके लगाने की जरूरत है. 

पहले टांके लगाने जा रहे थे डॉक्टर, मगर फिर...

हालांकि स्कूल ने उसे अच्छे इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां के डॉक्टरों ने यह कहते हुए उसका तुरंत इलाज करने से मना कर दिया कि उन्हें बच्ची के माता-पिता की परमिशन की जरूरत है. डॉक्टर की इस कंडीशन के बाद स्कूल स्टाफ ने बच्ची के माता-पिता को इस घटना की जानकारी दी. लड़की की मां ने बताया कि हॉस्पिटल के डॉक्टर पहले तो स्कूल की सलाह पर बच्ची को टांके लगाने जा रहे थे. हालांकि जब उनसे बच्ची की कंडीशन की जांच करने को कहा गया, तब सामने आया कि उसकी हालत गंभीर है. 

फट चुका था सिर

मेटल रूलर से मारने की वजह से बच्ची का सिर फट चुका था. टूटी हुई हड्डी के टुकड़े उसके सिर में अटक चुके थे. इस कंडीशन को देखने के बाद डॉक्टर ने कहा कि उन्हें बच्ची को बचाने के लिए तुरंत इमरजेंसी सर्जरी करनी होगी. सर्जरी लगभग पांच घंटे तक चली, क्योंकि बच्ची के सिर से हड्डी के टुकड़ों को निकालना बहुत मुश्किल काम था. लड़की की चाची ने बताया कि बच्ची की हालत बहुत खराब थी. उसके सिर से दिमाग लगभग बाहर आने को था. बच्ची को निगरानी में रखा गया है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद पुलिस ने बच्ची को प्रताड़ित करने वाली टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. 

Previous Post Next Post